Babita Ji: कई बार एक्ट्रेस कैमरा के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है. ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि इनके ऊपर कैमरा हमेशा रहता है. अभी हाल ही में ऐसा हुआ बहुत ही पॉप्युलर एक्ट्रेस बबिता जी के साथ. जी हाँ दरअसल वो टाइट ड्रेस पहन कर खुद ही के लिए मुसबित खड़ा कर बैठी. उनकी एक छोटी की वजह से उनका फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

आप सब ने टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो जरूर देखा होगा. इस शो को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला है. इस शो के हर एक कलाकार को फैंस ने खूब प्यार दिया है. आप सब को इस शो के बबीता जी के बारे में तो जरूर पता होगा. यही ही जो opps मोमेंट का शिकार हुई है.

क्या है मांझरा

आपकी जानकरी के लिए बता दे एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता हमेशा ही काफी बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में नजर आती है. जो फोट वायरल हो रहा है उस फोटो में मुनमुन दत्ता शाइनी मस्टर्ड रंग के टॉप के साथ ब्लैक जींस पहने नजर आ रही है. उनके टॉप में एक नॉट लगी हुई है और शर्ट भी थोड़े डीप गला भी है. इसी टॉप के वजह से वो काफी अनकम्फ़ोर्ट होती नज़र आयी. इस फोटो पर कई सारे यूज़र ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा है कि मुनमुन दत्ता पर ऐसे ही जेठालाल थोड़े ही न मरते है.

 

image 570