Redmi Note 12 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं रेडमी अक्सर अपने नए मॉडल को सबसे पहले भारतीय बाजारों में लॉन्च करना पसंद करती है। अक्टूबर 2023 में Redmi में अपने Note 12 5G मॉडल को लांच किया था। 

मार्केट में इसे इसके स्क्रीन स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ इसके स्टोरेज क्वालिटी के कारण भी बहुत पसंद किया गया। केवल इतना ही नहीं रिव्यूज देते हुए ग्राहकों ने इसके कैमरा क्वालिटी और बेहतरीन बजट फ्रेंडली कीमत की भी तारीफ की। 

Redmi Note 12 5G Specification 

अगर हम स्क्रीन स्पेसिफिकेशन निधि की जानकारी की बात करें तो इस मॉडल में आपको 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन दिया जाने वाला है। आपको बता दे इस फोन में आपको 1080 X 2400 रेजोल्यूशन की सुविधा दी जाएगी। वही आपको बता दे इस शानदार मोबाइल में आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट और Mediatek Dimensity 10800 का MT6877V का बेहतरीन प्रोसेसर दिया जा रहा है। 

Must Read

कैमरा क्वालिटी ने भी लूट ली महफ़िल 

कैमरा क्वालिटी को भी लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 200 MP का बेहतरीन प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है इसके अलावा 2 MP और 8 MP के दो लेंस भी दिए जाएंगे। वहीं अगर हम बात करें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए तो कंपनी की तरफ से इसमें फ्रंट पर 16 MP का कैमरा दिया जाएगा। 

डिस्काउंट प्लान भी है मौजुद 

इस फ़ोन पर आपको बेहतरीन डिस्काउंट प्लान भी दिया जा रहा है। साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको कीमत काफी बजट में ही दी जा रही है। आपको बता दें इसकी कीमत₹27,999 रुपए शुरू होकर ₹32,999 रुपएतक है. वहीँ कंपनी की तरफ से दी गयी जानकारियों के अनुसार इस मॉडल पर आपको 21% डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रही है.