Redmi Note 13 Pro Max जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं मार्केट में रेडमी ने अपने नाम की गजब की धूम मचा रखी है। रेडमी के फोन को शायद ही कोई और फोन तक कर दे सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह फोन ग्राहकों का दिल जीत रहा है।

हाल ही में रेडमी ने अपने नोट 13 प्रो मैक्स मॉडल को लॉन्च करने की जानकारी दी है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको इतनी जबरदस्त कैमरा और बैटरी क्वालिटी दी जाएगी की रेडमी फिर एक बार ग्राहकों की पहली पसंद बन जाएगा। 

Redmi Note 13 Pro Max Screen Display 

वहीं अगर हम बात करें स्क्रीन डिस्प्ले की तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.9 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही रिफ्रेश रेट के मामले में आपको 120 hz की सुविधा दी जा रही है। स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए आपको गोरिल्ला ग्लास की सुविधा भी दी जाएगी।

Must Read

कैमरा क्वालिटी भी है जबरदस्त

सबसे पहले तो अगर इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 200 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी का दावा है कि आपको 64 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा भी दिया जाएगा। इस मॉडल की कैमरा क्वालिटी को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

कीमत भी है बिल्कुल बजट में

सबसे पहले तो आप बता दे इस मॉडल की डिमांड मार्केट में दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इसलिए इसकी कीमत भी बहुत जल्द और ज्यादा बढ़ सकती है। फिलहाल इस मॉडल की कीमत काफी बजट में है। कंपनी की तरफ से निर्धारित की गई कीमत मात्र ₹ 13999 है।