Redmi ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए जल्द ही एक कमाल का स्मार्टफोन इंडिया में लान्च करने वाला है Redmi Note 14 Pro Max 5G, और अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए एक दम परफेक्ट है। आपके लिए रेडमी का ये स्मार्टफोन काफी बेहतरीन साबित होगा।

फीचर्स

इस 5G स्मार्टफोन के कैमरा की क्वालिटी और डिस्प्ले की क्वालिटी काफी ज्यादा बेहतरीन देखने है, जिसमें 6.9 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा 120hz का रिफ्रेश रेट तथा 240hz का सैंपल रेट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिलेगी।

बैटरी

इस मोबाइल के बैटरी की बात करें तो इसमें 8000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है और साथ में 200W का चार्जर दिया जाएगा। जिससे आप अपने स्मार्टफोन को सिर्फ 7 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं, जिसके बाद आपके फोन की बैटरी बहुत ही लंबे समय तक चलेगी। इस फोन के प्रोसेसर के बारे में बताएं तो इसमें काफी बेहतरीन प्रोसेसर दिया गया है जो ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 1200+ 5G प्रोसेसर देखने को मिलेगा। जो आपको किसी भी कंपनी के मोबाइल फोन में नहीं दिया जाता है। इस स्मार्ट फोन का प्रोसेसर काफी ज्यादा फास्ट है और इसमें आप सभी लोग गेम भी खेल सकते हैं।

कैमरा

इस मोबाइल में पीछे की तरफ 4 कैमरों का सेटअप दिया गया है, जिसका पहला कैमरा 200MP का, दूसरी कैमरा 48MP, तीसरा कैमरा 32MP और चौथी कैमरा 16MP का दिया गया है। तो वहीं इस मोबाइल फोन के सेल्फी कैमरा के लिए 64MP कैमरा दिया गया है जिससे आपके फोटो की क्वालिटी बहुत अच्छी होती है।

स्टोरेज

इस मोबाइल में 8GB और 12 GB रैम दिया गया है और इसके अलावा इसमें आपको 12 GB रैम बढ़ाने का ऑप्शन भी दिया गया है। इस फोन की स्टोरेज के बारे में बात करें तो इसमें 256 GB और एक टीवी का स्टोरेज दी गई है, अगर आपको जरूरत पड़े तो इसमें माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसके स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।