Redmi Note 15 Pro Max जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं रेडमी एक चीनी कंपनी है जिसे पहली बार जुलाई 2013 में लॉन्च किया गया था। आज रेडमी में दुनिया भर के बाजार में अपनी इतनी अच्छी पकड़ बना ली है कि इसके नए मॉडल के लॉन्च होते ही हाथों हाथ इसकी बिक्री शुरू हो जाती है।

हाल ही में रेडमी ने अपने नोट 15 प्रो मैक्स मॉडल को लांच किया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से प्रचलित होगी। लिए आपको इसकी स्टोरेज बैटरी कैमरा और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

Redmi Note 15 Pro Max Price 

अगर हम कीमत की बात करें तो इस फोन को काफी बजट फ्रेंडली रखा गया है। कंपनी की तरह से दी जा रही जानकारी तो मुताबिक फिलहाल भारतीय बाजारों में इस मॉडल कीमत मात्र ₹ 13,999 रूपए है। ग्राहकों के बीच यह मॉडल बहुत तेजी से प्रचलित हुई है क्योंकि इसमें आपको बहुत सारे नए और आकर्षक फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Must Read

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

वहीं अगर हम इसकी स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.72 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन दिया जा रहा है जिसके साथ आपको 120 Hz की रिफ्रेश रेट भी दी जाएगी। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको दमदार बैटरी क्वालिटी भी दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि इसमें ग्राहकों को 7800 mAh की बैटरी मिलने वाली है। 

कैमेरा क्वालिटी है दमदार 

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इस शानदार स्मार्टफोन में आपको बैक में ट्रिपल रियर कैमरे दिए जा रहे हैं। इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 48 MP का लाजवाब कैमरा दिया जाएगा। वहीं बैक में आपको 200 MP का प्राइमरी कैमरा और 12 MP और 8 MP का सपोर्ट कैमरा दिया जाएगा।