Nirahua and Amrapali Dubey आजकल देश भर में भोजपुरी गाने और भोजपुरी फिल्म की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर निरहुआ और आम्रपाली दुबे को भला कौन नहीं जानता। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके एक नए वीडियो में बवाल मचा कर रखा है।

आपको बता दे थोड़ी समय पहले निरहुआ और आम्रपाली ने कुकर गाने पर जबरदस्त रोमांस किया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर आता ही लोगों ने इसे बहुत पसंद किया है। बहुत ही कम समय में इस शानदार रोमांटिक गाने को लोगों द्वारा बहुत लाइक किया जा रहा है। 

Nirahua and Amrapali Dubey Viral Video 

सामने आ रही इस रोमांटिक वीडियो को फिल्म काशी अमरनाथ से लिया गया है। वीडियो की लीड एक्टर दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ और मेन एक्ट्रेस भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे है। आपको बता दे किसी खूबसूरत से रोमांटिक गाने को मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने मिलकर गया है। इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक आर्टिस्ट मधुकर आनंद है। सोशल मीडिया पर इस गाने को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। 

Must Read

पीले रंग में सज रही जोड़ी

जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी यही कहेंगे। क्योंकि कपल ने पीले रंग का कपड़ा पहना है और एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। पीले रंग की कुर्ते में निरहुआ बहुत खूबसूरत लग रहे हैं वहीं दूसरी ओर पीले रंग की साड़ी आम्रपाली दुबे पर भी खूब जच रही है। लोगों ने उनकी रोमांटिक जोड़ी को शुरू से ही बहुत पसंद किया है और एक बार फिर उनकी इस नए रोमांटिक गाने ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। 

यहां देखिए पूरी वीडियो

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है इस वीडियो को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो देख सकते हैं। आपको बता दे इस वीडियो को बहुत ही कम समय में बहुत लोगों ने पसंद किया है। सबसे पहले तो आपको बता दें इस विडियो को zee music bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को 6 साल पहले अपलोड किया गया था और मात्र इतने कम समय में इस पर अब तक 15 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। 

कुकर Cooker - Full Video | Kaashi Amarnath | Dinesh Lal Yadav Nirahua | Madhukar Anand, Indu Sonali