Cricket Updates कड़ी परिश्रम का फल अवश्य मिलता है यह हम सब ने कभी ना कभी सुना ही होगा मगर इस बार मुंबई के जांबाज क्रिकेटर सरफराज खान ने इस बात को साबित भी कर दिया। जी हां 29 जनवरी को टीम इंडिया में मुंबई के घरेलू स्तर पर क्रिकेट खेलने वाले बल्लेबाज का हुआ सिलेक्शन।

सरफराज लंबे समय से घरेलू स्तर के क्रिकेट पर अच्छा प्रदर्शन करके अपनी छाप छोड़ रहे थे। हाल ही में केएल राहुल और रविंद्र जडेजा की चोटिल होने की वजह से टीम को नए खिलाड़ियों को लेना पड़ रहा है। ऐसे में BCCI ने तीन नए खिलाड़ियों को यह अवसर दिया है जिसमें सरफराज खान का नाम भी शामिल है। 

यह है तीन नए खिलाड़ी Cricket Updates

अगर हम बात करें क्रिकेट की तरफ से सामने आ रहे खिलाड़ियों की तो आपको बता दे इसके लिए बीसीसीआई में तीन नए खिलाड़ियों को चुना है। सबसे पहले मुंबई के सरफराज खान जो की दिग्गज बल्लेबाज है जिन्हें इस बार अवसर मिलने वाला है। इनके अलावा स्क्वाड में दो अन्य खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है जो की ऑलराउंडर है। इनका नाम वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार है।

Must Read

सिलेक्शन पर पिता का आया रिएक्शन

टेस्ट क्रिकेट टीम में सिलेक्शन होने के बाद सरफराज खान के पिता नौशाद खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा – सबसे पहले तो मै Mumbai Cricket association (MCA), National Cricket academy (NCA) और BCCI को दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने सरफराज पर अपना भरोसा दिखाया है। साथ ही मैं प्रार्थना करता हूं कि आगे से टीम जो भी मैच जीते उसमें सरफराज का भी कंट्रीब्यूशन रहे। आप सभी लोगों का सरफराज को इतना सपोर्ट करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।