आज कल कुछ इस प्रकार की ख़बरें सामने आ रही है। जिन्हें देखने पढ़ने के बाद में कोई भी हैरान रह सकता है। हालही में एक ऐसी ही खबर सामने आई हैं। इस खबर में बताया गया है की 25 साल के दामाद तथा 60 वर्षीय सास के बीच में अचानक संबंध बन गए थे। हालही इसके बाद दामाद को काफी गिलटी महसूस हो रहा था। जिसके बाद में उसने अपनी आपबीती को सभी के सामने रखा है। आइये अब आपको बताते हैं की दामाद ने अपनी क्या आपबीती बताई है।

दामाद ने बताई आपबीती

दामाद ने आपबीती बताते हुए कहा है की मेरा नाम सोहन है और मेरी पत्नी का नाम डिम्पल है। हम दोनों की लव मैरिज हुई है। मेरी ससुराल में ससुर नहीं हैं। उनका काफी समस्य पहले तलाक हो चुका है। मेरी पत्नी और मैं स्कूल में साथ ही पढ़ते थे। बाद में हम दोनों ने शादी कर ली। हम दोनों की शादी को एक साल हुआ है। कुछ समय पहले मेरी सास ने हम दोनों को शाम को घर में बुलाया था। अतः मैं ऑफिस से जल्दी घर आ गया था। वहां से हम दोनों सास के घर पहुंचे।

डिम्पल की तबियत उस समस्य कुछ खराब थी इसलिए वह कमरे में रेस्ट करने चली गई। अब मैं और मेरी सास वहां आपस में बात करते रहें। रात जब कुछ ज्यादा हो गई तो मैं सोने जा रहा था तब मेरी सास ने कहा की उस कमरे का एसी खराब है तुम दूसरे कमरे में चले जाओ। मैं दूसरे कमरे में आ गया और सो गया। कुछ समय बाद मेरी आंखें खुली तो मैं हैरान हो गया। मेरे पास में मेरी सास लेटी हुई थी, उसने शॉर्ट्स पहने हुए थे। उस समय न जाने मुझे क्या हुआ की मैं कुछ कर नहीं पाया और हम दोनों के बीच संबंध बन गए। अगले दिन मैं डिंपल को लेकर घर आ गया हालांकि मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूँ लेकिन मुझसे यह जो गलती हुई है इसका मुझे पछतावा है और मुझे समझ नहीं ा रहा है की मैं क्या करूँ।

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशिप एक्सपर्ट कहते हैं की रिश्ते का जीवन में बहुत महत्वपूर्ण किरदार होता है। सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण रिश्ता पति-पत्नी का होता है। यह एक ऐसा रिश्ता है जिसमें दोनों लोग एक दूसरे के जीवन को साथ में सांझा करते हैं। इस रिश्ते में भावनाओं का काफी ज्यादा महत्व होता है। इस रिश्ते को विश्वास मजबूत बनाता है, जो की दो लोगो को करीब लाता है।

ऐसे में यदि एक व्यक्ति विश्वास को तोड़ता है तो दूसरा खुद को ठगा हुआ महसूस करता है। इस स्थिति में उसे अपने पार्टनर पर फिर से विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। रिलेशनशिप एक्सपर्ट कहते हैं की अब सोहन को अपनी सास से दूर रहना चाहिए और यदि उसकी सास फिर से ऐसा करने की कोशिश करती हैं तो सोहन को ये सबहि बातें अपनी पत्नी से बता देनी चाहिए।