आपको मालूम होगा ही भारत में कई बड़ी टेलीकॉम कंपनियां हैं। जिनमें से सबसे ऊपर Reliance Jio का नाम आता है। इससे सबसे ज्यादा ग्राहक जुड़े हैं और लगातार इस कंपनी से नए ग्राहक भी जुड़ते चले जा रहें हैं। इसका कारण यह है कि यह कंपनी समय समय बेहद सस्ते प्लॉन अपने ग्राहकों के लिए निकालती रहती है। अब Reliance Jio ने अपने AirFiber के ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त प्लॉन निकाला है। जिसके बारे में हम आपको यहां डिटेल दे रहें हैं।

Reliance Jio का 401 रुपये का प्लॉन

आपको बता दें कि हालही में Reliance Jio ने अपने AirFiber के ग्राहकों के लिए 401 रुपये का प्लॉन निकाला है। इस प्लॉन में आपको 1TB डेटा यानि 1000GB डेटा दिया जा रहा है। यह प्लॉन लोगों को काफी पसंद आ रहा है और मार्केट में धूम मचा रहा है। ख़ास बात यह है कि यह एक डेटा बूस्टर प्लॉन है अतः आप इसके सहारे अपने AirFiber को एक्टिवेट नहीं कर सकते हैं। यह प्लॉन सिर्फ सिंगल बिलिंग साइकिल तक के लिए ही वैलिड होता है। अपने AirFiber को एक्टिवेट रखने के लिए आपको सबसे पहले 599, 899 या 1199 रुपये से रिचार्ज कराना होगा। यदि आपके पास वैलिडिटी है और आपको अतिरिक्त डेटा चाहिए तो आप इस प्लॉन को ले सकते हैं।

इस प्रकार से ले सकते हैं Jio AirFiber का कनेक्शन

आपको बता दें कि Jio AirFiber की सर्विस वर्तमान में देश के 21 राज्यों, 494 शहरों/कस्बों में उपलब्ध है। उम्मीद है कि कंपनी इस वर्ष के अंत तक इस सर्विस को अन्य शहरों तक पहुंचा देगी। यदि आप अपने लिए Jio AirFiber का नया कनेक्शन बुक करना चाहते हैं तो आप जिओ वेबसाइट के अंदर Jio AirFiber के वेब पेज पर जा सकते हैं। इसके अलावा आप 60008-60008 पर मिस्ड कॉल कर सकते हैं। जिसके बाद में कंपनी आपसे खुद ही संपर्क करती है।