Reliance Jio Rupees 296 Freedom Plan: जिओ के किफायती रिचार्ज प्लान के कारण ज्यादातर लोग भारत में जिओ सिम का इस्तेमाल करते हैं। यदि आप Jio का कोई सस्ता 30 दिन वैलिडिटी वाला प्लान ढूंढ रहे हैं, तो आप जियो के ₹296 वाले प्लान को ले सकते है।

₹296 के इस प्लान को जियो ने अपने उपभोक्ता के सभी जरूरतों को देखते हुए लॉन्च किया है। इस प्लान में आपको सभी सुविधा के साथ 30 दिन तक की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग भी देखने को मिलता है। तो चलिए जियो के इस फ्रीडम प्लान के बारे में अच्छे से जानते है।

जियो ने लॉन्च किया नया फ्रीडम प्लान

जियो ने फ्रीडम प्लान नाम से एक नया प्लान लॉन्च किया है, जो मात्र ₹296 के कीमत में आता है आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 30 दिन तक का वैलिडिटी और उसी के साथ और भी कई Benefits देखने को मिलता है।

जियो के इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ बिना किसी डेली लिमिट के 25GB High Speed इंटरनेट Data भी मिलता है। आपको जियो के इस फ्रीडम प्लान में 100 SMS रोज भेजने का सुविधा भी मिलता है।

यदि आप सिर्फ अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए ही रिचार्ज करवाते है, और आपको महीने में ज्यादा डाटा की जरूरत नहीं पढ़ता है तो आप जियो के इस ₹296 वाले प्लान को ले सकते है, क्यूंकि Jio के इस फ्रीडम प्लान में आपको सभी तरह के सुविधाएं देखने को मिल जाते है।