Royal Enfield Hunter 350 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं रॉयल एनफील्ड को बीते कुछ समय से बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सभी लोग इस दो पहिया वाहन को अपना बनाने के लिए जी जान से कोशिश कर रहे हैं।

ऐसे में अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की तरफ से लांच किए गए इस नए मॉडल की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो आप हंटर 350 मॉडल को सेलेक्ट कर सकते हैं। इस मॉडल की कीमत काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली है और नए साल के मौके पर इस पर भारी छूट भी मिल रही है। आईए आपको इसके माइलेज और फीचर्स की पूरी जानकारी देते हैं। 

कीमत ने जीता दिल Royal Enfield Hunter 350

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल के ऑन रोड कीमत की बात करें तो नई दिल्ली के मार्केट के अनुसार इस मॉडल की कीमत मात्र 1,75,400 रुपए है। मगर नए साल की शुरुआत कर पर कंपनी ने ग्राहकों को बेहतरीन डिस्काउंट देने का वादा किया है और इसीलिए फिलहाल यह बाइक आपको मात्र 1,65,800 रूपए में मिल जायेगी। 

Must Read

माइलेज भी है एकदम धांसू

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत ही शानदार स्पीड और जबरदस्त माइलेज दी जा रही है। सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको 36 किलोमीटर प्रति लीटर का धांसू माइलेज दिया जाएगा इसके अलावा इस मॉडल की टॉप स्पीड 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको शानदार 349.34 cc का मजबूत इंजन भी दिया जा रहा है। 

फीचर्स में दी सभी को जोरदार टक्कर 

वहीं अगर आप इस मॉडल की फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको बहुत सारे ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो बाकी सभी बुलेट से बहुत अलग है। जैसे कि डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, डिजिटल टैकोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, स्टैंड अलार्म, गियर इंडिकेटर, क्लॉक, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, हजार्द वार्निंग स्विच जैसे धमाकेदार फीचर्स आदि।