Samsung Galaxy A05 सैमसंग हमेशा अपने ग्राहकों के लिए नए और जबरदस्त फीचर्स वाले फोन लांच करता ही रहता है। हाल फिलहाल में सैमसंग ने गैलेक्सी a05 का नया मॉडल लॉन्च किया है। आपको बता दे इस मॉडल में ग्राहकों को बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब कैमरा क्वालिटी दी जा रही है।

अगर आप अपने लिए बेहतरीन 5G फोन की तलाश कर रहे हैं तो यह विकल्प आपके लिए सबसे सही है। कंपनी का दावा है कि यह शानदार फोन आपको ₹15000 से कम कीमत में मिल जाएगा। आईए आपको इस मॉडल के स्क्रीन डिस्प्ले और फीचर्स की पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy A05 Price 

5G मॉडल कि इस शानदार फोन के दो वेरिएंट्स मार्केट में मौजूद है। आपको बता दे स्टोरेज के अनुसार इसकी कीमत में फर्क देखने को मिल सकता है। कंपनी द्वारा निर्धारित किया गया है कि इसके 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत ₹ 9999 होगी। वहीं इसके 6GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत ₹ 12,499 होगी।

Must Read

कलर वेरिएंट भी है मौजुद 

सैमसंग गैलेक्सी के इस मॉडल में आपको शानदार कलर वैरियेंस भी देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी का दावा है इस मॉडल में आपको तीन कलर वेरिएंट दिए जायेंगे। जिनमें ब्लैक, लाइट ग्रीन और सिल्वर रंग शामिल है।

कैमरे ने जीता सबका मन

सबसे पहले तो आपको बता दे इसका कैमरा भी बहुत शानदार है। इस कैमरे ने लोगों का ध्यान अपनी और बहुत अच्छे से आकर्षित कर रखा है। आपको बता दे इसमें आपको 50 MP वाला प्राइमरी कैमरा और 2 MP वाला सेकेंडरी कैमरा देखने को मिलेगा। वही 8 MP का कैमरा आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाएगा।