नई दिल्ली। भारत में सबसे महंगे फोन में आईफोन का नाम सबसे पहले आता है जिसे  स्टेटस सिंबल के तौर पर आंका जाता है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स इतने शानदार होते है  कि लोग इसे खरीदने के लिए जी जान एक कर जाते है। लेकन इसकी कीमत के आगे लोग इस फोन को खरीदने से चूक भी जाते है। लेकिन एक भिखारी ने इस फोन को खरीदने के लिए अपनी पूरी पूंजी लगा दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो हाल ही में शूट किया गया है जिसे, ‘एक्सपेरिमेंट किंग’ नाम के एक इंस्टाग्राम चैनल पर यह देखने को लिए पोस्ट किया गया है। कि यदि कोई भिखारी आईफोन खरीदने जाता है तो उसके साथ दुकानदार किसी तरह का व्यवहार करता है।

वायरल हो रहा वीडियो, जोधपुर के मोबाइल शोरूम  का है जिसमें एक लडका भिखारी की वेश भूषा में सिक्कों से भरी बोरी लेकर iPhone 15 खरीदने के लिए जाता है। उसके फटे कपड़ो को देखकर कई दुकानदारों ने उसे आना से मना कर दिया तो कुछ ने भुगतान के रूप में सिक्के लेने से इंकार कर दिया। लेकिन अंथक पर्यास करने के बाद इस शोरूम उसके सिक्कों को लेने से सहमत हो गया।

इसके बाद भिखारी ने शॉप पर जाकर सिक्कों से भरी बोरी को जैसे पलटाया, पास खड़े लोग देखकर दंग रह गए। इतना ही नही सिक्कों को गिनते गिनते वहां के स्टाफ की हालत पतली हो गई। इसके बाद भिखारी आईफोन प्रो मैक्स दुकानदार से लेता है, उसकी जांच परख करता है इसके बाद दुकान के मालिक से हाथ मिलाकर एक तस्वीर भी लेता है, जिससे दूसरे लोग भौचक्के नजर आते हैं।

39 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

भिखारी के इस अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे ब तक 39 मिलियन से अधिक लोग से देख चुके है। और वीडियो में कई कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को यह प्रयोग पसंद आया, वहीं कुछ ने मोबाइल स्टोर के कर्मचारियों की उत्साहजनक प्रतिक्रिया की सराहना की।

iPhone 15 की शुरुआती कीमत करीब 79 हजार

Apple की iPhone 15 सीरीज का फोन इन दिनों मार्केट में तहलका मचाए हुए है सके फीचर्स को देख लोग खरीदने के लिए काफी उत्साहित रहते है। Apple कपंनी की ओर से iPhone 15 सीरीज के iPhone 15 के चार वेरिएंट  iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro, और iPhone 15 Pro Max के साथ-साथ Apple Watch सीरीज 9 और Watch Ultra 2 की घोषणा 12 सितंबर को “वंडरलस्ट” इवेंट में की गई थी।