Samsung Mobile:- सैमसंग के फोन पर अमेजॉन बहुत जबरदस्त ऑफर दे रहा है. सैमसंग का यह फोन शानदार कैमरे के साथ उपलब्ध है. आजकल E -कॉमर्स वेबसाइट में आपस में जबरदस्त प्रतिस्पर्धा चल रही है. अमेजॉन फ्लिपकार्ट आपस में एक दूसरे को मात देने के लिए शानदार ऑफर ग्राहकों को दे रहे हैं.E-Commerce website अमेजॉन इस फोन की खरीद पर बहुत शानदार ऑफर दे रहा है.ये फोन 16Gb RAM और 256GB स्टोरेज सपोर्ट में आ रहा है. आज हम इस News में Samsung Galaxy A73 5G स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं.

फीचर्स, कीमत और specifications

Samsung के इस फोन मे 6.7 inches का FHD+ Super AMOLED Plus डिस्प्ले है. फोन के डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080 X 2400 Pixel है. इस फोन में सेंटल अलाइंड पंच-होल Display और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। डिस्प्ले के Protection के लिए इसमे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास है। इस फोन मे 5000Mah की बैटरी है.ये 25W चार्जिंग सपोर्ट करेगी. इस फोन के साथ आपको चार्जर नहीं मिलेगा. चार्जर आपको अलग से खरीदना पड़ेगा. इस फोन का बैटरी बैकअप बहुत अच्छा है.

इस फोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 108 मेगापिक्सल का बैक कैमरा मिलेगा. इसके अतिरिक्त 12Mp का Ultra Wide, 5 MP का DEPTH और 5 mp का मेक्रो कैमरा है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.इस फोन का Primary Camera OIS फीचर को सपोर्ट करता है. सैमसंग के इस Samsung Galaxy A73 5G में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर है. इस फोन में 8 जीबी की रैम है. यह फोन 128 और 256gb इंटरनल मेमोरी के साथ उपलब्ध है. इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TP तक बढ़ा सकते हो. इस फोन की रैम को भी आप 16GB तक एक्सटेंड कर सकते हो.

इस फोन के 8gb +128gb वेरिएंट की कीमत ₹41999 हैं. इस फोन में एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है यह Exchange Offer ₹20000 से ज्यादा तक का हो सकता है. इस फोन के लिए आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल सकता है. अमेजॉन इस फोन की खरीद पर ₹3000 का Flat डिस्काउंट भी दे रहा है. तो अब आप भी देर ना करें और जल्दी से अमेजॉन पर जाकर यह फोन खरीद ले.