वर्तमान समय इलेक्ट्रिक वाहनों का है. इस इलेक्ट्रिक दुनिया में हर दिन नई नई कंपनियां आ रही है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनियां एक दूसरी कंपनियों को जबरदस्त टक्कर दे नहीं है.

इलेक्ट्रिक वाहनों की इस दौड़ में अब एक नई टू व्हीलर कंपनी ATHER भी कूद पड़ी है. यह कंपनी भविष्य की ओर नई उड़ान दे रही है. अर्थात इसका ये स्कूटर जबरदस्त आधुनिक टेक्नोलॉजी से बना है. माइलेज के मामले में यह स्कूटर अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर से जबरदस्त है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Ather 450X है.

Ather 450X के फीचर्स

इलेक्ट्रिक व्हीकल की इस दौड़ में इस कंपनी ने यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच किया है. इस स्कूटर को खरीदने के बाद दंपती को भूल जाओगे और भविष्य की ओर नई उड़ान लोगे.

इस स्कूटर में 17.78 सेंटीमीटर का Touch Screen Display होगा. यह डिस्पले गूगल मैप के साथ होगा. यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज में 146 किलोमीटर का माइलेज देगा. इसमें IP67 रेटेड बैटरी होगी. इसकी बैटरी फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी जो मात्र 10 मिनट चार्ज होने पर 15 किलोमीटर तक चल सकेगी. ये इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 3.3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेगा. इसमें एलॉय व्हील होंगे. जो डिस्क ब्रेक के साथ होंगे.
इस कारण यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आधुनिक होने के साथ-साथ धान्सु भी है.

अगर आप यह स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो इस पर आसान फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध है. स्कूटर आप मासिक किस्त में खरीद सकते हैं. यह मासिक किस्त मात्र ₹2975* की होगी.इस इलेक्ट्रिक व्हीकल पर Chola Finance,IDFC,Hero Fincorp Ltd,HdFC Bank आदि Bank फाइनेंस की सुविधा दे रहे है. तो आप भी जल्दी से स्कूटर को अपने घर ले जाएं और इसकी शानदार सवारी का आनंद लें.