नई दिल्ली। मोबाइल फोन के बाजार में की कपंनी Samsung काफी लंबे समय से राज कर रही है। Samsung अपनी मजबूती के ले जानी जाती है। वह ग्राहकों की पसंद को देखते हुए बाजार में अक्सर हर सेगमेंट वाले स्मार्टफोन उतार चुकी है। अब कंपनी ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को 5जी स्मार्टफोन को लाकर खुश कर दिया है, जो काफी किफायती और शानदार होने वाला है। कंपनी के द्वारा पेश किया जाने वाला 5जी स्मार्टफोन का नाम Galaxy M14 5G है लेकिन यह कब तक लॉच किया जाएगा इसका खुलासा नही हुआ है। इस फोन की पूरी जानकारी अमेजन इंडिया पर एक माइक्रोसाइट पर लाइव हो गई है, जिसमें सके स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है।

Samsung Galaxy M14 5G के  फीचर्स

अमेजन इंडिया पर लीक हुई जानकारी से इस डिवाइस के फीचर्स के बारे में जो बात सामने आई है उसके अनुसार इस फोन की स्क्रीन 5G स्मार्टफोन में 6.6 inch का एलईडी डिस्प्ले के साथ मिलेगी। जो Infinity-V नॉच डिजाइन के साथ आ सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर अधारित होगा। इसके अलावा 4 जीबी का रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है। इतना ही नही इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इसकी बैटरी 6000mAh की है जो एक बार चार्च करने पर दो दिन तक चलती है।

Samsung Galaxy M14 5G कैमरा

इसके कैमरा के बारे में बात करें तो यह तीन रियर कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का और सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy M14 5G की कीमत

जारी हुई जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन 17 अप्रैल लॉन्च किया जा सकता है, इस डिवाइस की कीमत 13,499 रुपये या 13,999 रुपये से शुरू हो सकती है।