Samsung Galaxy S21 FE: अभी आपको लगभग सभी इ कॉमर्स वेबसाइट पर सेल देखने को मिल जाएगा. ऐसे में अगर आप भी इस सेल में कुछ खरीदना चाहते हैं तो मौका अच्छा है. आप चाहे तो आप रियलमी, मोटोरोला, सैमसंग, गूगल के फोन को काफी सस्ते कीमत में खरीद सकते है. इस सेल में ‘Hero offer of the sale’ फोन सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G को बताया गया है. ऐसे में चलिए आपको बताते है की यह स्मार्टफोन आपको कितने में मिलेगा.

कीमत

बात अगर कीमत कि करें तो आपको इस सेल में सैमसंग गैलेक्सी S21 FE आसानी से 69,999 रुपये में ग्राहकों को मिल जाएगा. लेकिन ग्राहक सेल कि वजह से इस स्मार्टफ़ोन को मात्र 31,999 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप के पास इतने पैसे नहीं है तो आप इस स्मार्टफोन को EMI के साथ 5,334 रुपये में भी खरीद सकते हैं.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल HD+ डायनमिक AMOLED 2X डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन का रिफ्रेश रेट 120Hz का है. वही इस स्मार्टफोन के टच सैंपलिंग रेट 240Hz का है. आपको इस सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G स्मार्टफोन में 5nm बेस्ड ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर का यूज़ किया गया है. स्मार्टफोन का यह फ़ोन एंड्रायड 12 बेस्ड पर आधारित है. ये स्मार्टफोन One UI 4 पर काम करने में सक्षम है. अब कीमत के साथ आप समझ गए होंगे कि इसके फीचर्स में आपको कोई कमी नहीं मिलने वाली है.

CAMERA

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा कि करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सेल काअल्ट्रा-वाइड प्राइमरी लेंस, 12 मेगापिक्सेल वाइड लेंस और एक 8 मेगापिक्सेल टेलीफोटो लेंस दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में एक और सुविधा मिलती है. वह सुविधा यह है कि यह स्मार्टफोन IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस है. बात सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा कि करें तो आपको इसके लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफ़ोन में पावर के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गयी है.