भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी आज दुनियाभर में जानी जाती है। लोग इसकी फिल्मों और गानों को खूब देखना पसंद करते हैं। भोजपुरी के कुछ गानें तो ऐसे हैं जिनके बिना शादी पार्टी सूनी सूनी लगती है। इसी प्रकार से भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी की कुछ जोड़ियां भी काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं। जिनमें एक जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ की है। इन दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस जोड़ी ने साथ में 30 से ज्यादा फ़िल्में की हैं। बहुत सी फिल्मों में आम्रपाली और निरहुआ ने बेहद रोमांटिक सीन दिए हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह आम्रपाली और निरहुआ की एक रोमांटिक वीडियो है। जिसको खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली बेहद हॉट अंदाज में डांस करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में आप आम्रपाली और निरहुआ के कई सीन भी देख सकते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली निरहुआ को रिझाने के लिए अपने बदन पर किस प्रकार से पानी गिराती है।

आम्रपाली और निरहुआ को पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी की सबसे चर्चित जोड़ी है। लोग इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस जोड़ी ने साथ में कई इंटिमेट सीन भी दिए हैं। जिन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। भोजपुरी फैंस इस जोड़ी को पति पत्नी के रूप में देखनेसबसे ज्यादा पसंद करते हैं। इसी कारण अधिकांश फिल्मों में इस जोड़ी को पति पत्नी के रिश्ते में ही दिखाया जाता है।

Muhe Pe Atak Jata | Full HD Song | Nirahua Rickshawala- 2 | Nirahua | Aamrapali