Vivo Y200 5G भारत में कुछ समय से लगातार मोबाइल कंपनियां अपने तरफ से नए-नए अपडेट जारी कर रही है और अपने नए मॉडल को लगातार लॉन्च करने में लगी पड़ी है। ऐसे में Vivo ने अपनी तरफ से एक नया 5G मॉडल लॉन्च किया है जिसके आकर्षक फीचर्स, दमदार डिजाइन और शानदार कैमरा लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

आपको बता दे मार्केट में पहले से ही वीवो कंपनी के मॉडल को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया है। ऐसे में इस बार लॉन्च किया गया यह शानदार फोन काफी बजट फ्रेंडली है और इसकी स्क्रीन डिस्प्ले की वजह से यह युवाओं के बीच बहुत प्रचलित हो रहा है।

Vivo Y200 5G Screen Display 

इस मॉडल में आपको 6.67 inch का HD + AMOLED Display देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा कंपनी में जानकारी दी है कि इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा कंपनी दावा करती है कि इस शानदार मॉडल में आपको 120 Hz का Refresh rate दिया जा रहा है। इसकी स्क्रीन सिक्योरिटी के लिए Gorilla glass की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है।

Must Read

मिल रही दमदार कैमरा क्वालिटी

कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि OIS के साथ इस फोन में आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। जिसके साथ आपको 2 MP का बेहतरीन Depth Sensor भी मिलने की संभावना है। आपको बता दे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मोबाइल में आपको 16 MP का बेहतरीन कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ ही इसमें आपको एक स्मार्ट ऑरा लाइट फ्लैश की व्यवस्था भी दी जा रही है।

टीज़र का वीडियो हुआ वायरल

जैसा कि हमने आपको विवो y200 5G के सभी बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक डिजाइन की पूरी जानकारी ऊपर बता दी है। आपको बता दे कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका टीजर वीडियो भी अपलोड कर दिया है।