Amrapali And Nirahua Video Viral:  निरहुआ और आम्रपाली एक ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस है जो बहुत ही मशहूर है. लोग इनके बड़े वाले फैन है. इन की लगभग सभी वीडियो वायरल हो रहा है. अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. वैसे हमेशा जो गाना वायरल होते है वो गाना पुराना होता है लेकिन अभी ये गाना नया है.

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे खूब पसद कर रहे है.चलिए आपको इस वायरल वीडियो को डिटेल में बताते है और इस वीडियो को दिखाते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हल ही में जो वीडियो वायरल हो रही है उस वायरल वीडियो को देखने एक बाद आप भी इस कलर की साड़ी को जरूर खरीद लेंगे. जी हाँ इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप खुद को डांस करने से रोक नहीं पाएंगे.

अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को 1 महीने में मिलियन में व्यूज मिले है. इस वायरल वीडियो में दोनों जिस गाने पर डांस कर रहे है उस गाने का नाम ‘मरून कलर सड़‍िया’ है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

Maroon Color Sadiya #dineshlalyadav #Aamrapali Dubey #Kalpna #Neelkamal Singh | FASAL | Movie Song