भारत में नोकिया के फोन आते ही इसने मार्केट में अच्छी पकड़ बना ली थी। लेकिन जब से चाइना के स्मार्टफोन ने देश में एंट्री ली तब से ही इसके फोन की पकड़ मार्केट में ढीली पड़ गई थी।

इसलिए ही Nokia कंपनी मार्केट में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लांच कर रही है। ऐसा ही नोकिया का एक फोन 100 Nord Mini है जिसमें गजब के फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 6200mAh की पावरफुल बैटरी दिए जा रहे हैं।

नोकिया कंपनी के इस फोन की बैटरी काफी पावरफुल है, इस फोन के भारत में आने के बाद से ही इस नोकिया कंपनी का मार्केट में अलग ही रुतबा है। Nokia कंपनी के फोन को उसकी के कारण ही पसंद किया जाता है।

Nokia 100 Nord Mini फोन के फीचर्स
इस फोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो Nokia के इस फोन में 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 3.7-इंच की स्क्रीन दी जा रही है। इस फोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। इसके अलावा नोकिया के फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट दिया जा रहा है, और ये फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

100 Nord Mini फोन का कैमरा
इस फोन में मिलने वाले कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करे तो इसमें प्राइमरी रियर कैमरा 64MP का, दूसरा कैमरा 12MP का कैमरा दिया जाने वाला है। तो वहीं फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का तगड़ा कैमरा भी दिया जा रहा है।