हरियाणा डांस शो को आज के समय में काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इन शो को देखते हैं। इसका कारण हरियाणा की बेहतरीन डांसर्स हैं, जो अपने जबरदस्त डांस से किसी का भी दिल जीत लेती हैं। हालांकि आज के समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं लेकिन सपना चौधरी आज भी नंबर 1 पर बनी हुई हैं। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। वर्तमान में इनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसके बारे में हम आपको यहां बता रहें हैं।

जबरदस्त डांस से उड़ाया गर्दा

सपना के जबरदस्त डांस को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग आते हैं। सपना की दीवानगी यहां तक लोगों पर छाई हुई है की उनका डांस प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज को चारों और से घेर कर बैठ जाते हैं। इसके बाद प्रोग्राम शुरू होते ही ये लोग मदहोश होकर झूमने लगते हैं। सपना भी अपने मदमस्त ठुमकों से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वे अपने बेहतरीन डांस स्टेप्स से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं।

सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

आपको बता दें की सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर भी बड़ी फैन फॉलोइंग है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं। जिसका सपना को बड़ा लाभ भी मिलता है। समय समय पर सपना अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिनको इनके फैन सक़फ़ी पसंद करते हैं। इस प्रकार से सपना की वीडियो सोशल मीडिया पर जल्दी ही वायरल हो जाती हैं।

Tere muh pe Dance sapna Choudhury

वायरल हुआ वीडियो

बता दें की सपना का एक वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोग देख रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की सपना ‘इन छोरा ने ले बैठेगा तेरा चुन्नी तारना’ नामक गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। हालांकि यह वीडियो 6 से 7 साल पुराना है लेकिन आज भी इसको काफी देखा जा रहा है। Arvindra Kumar नामक चैनल पर इसको शेयर किया गया है और अब तक इस पर 172K views आ चुके हैं।