Nokia 3210: ये बात तो हम सब जानते है की फीचर फ़ोन का जमाना अब धीरे धीरे वापस आ रहा है ऐसे में अभी Nokia अपना एक और फ़ोन लेकर आया है. इस फ़ोन का नाम है नोकिया 3210 फ़ोन. इसमें आपको दिए जाने वाले फीचर्स दमदार है. चलिए आपको इस में दिए जाने वाले बाकि चीज़ों के बारे में आपको डिटेल में बताते है.

मिलने वाले फीचर्स

बात अगर इस नोकिया 3210 phone में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको उम्मीद भी नहीं होगी इस फीचर फ़ोन में ऐसे फीचर दिए गए हैं. आप जब इस फ़ोन को देखेंगे तो ये फ़ोन देखने में 6310 फीचर फ़ोन जैसा लगता है. आपको इस फ़ोन में पीछे की तरफ 2 MP का कैमरा दिया गया है. वही इस नोकिया के ओरिजिनल वर्जन में कैमरा नहीं दिया गया था.

आपको इस फीचर फ़ोन में 2.4 इंच का क्यूविजिए डिस्प्ले देगा. आपको इस फीचर फ़ोन में दिया गया प्रोसेसर भी दमदार है. इस फ़ोन में आपको यूनिसोक टी 107 दिया गया है. आपको इस फ़ोन में 64GB और 128 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. आप चाहे तो इसे माइक्रो एसडी कार्ड से इसके स्पेस को बढ़ा सकते हैं.

आपको इस फ़ोन में 1450 mAH की बैटरी दी गयी है जो इसे और भी दमदार बनाती है. आपको इस फ़ोन में क्लॉसिस गेम के साथ और भी कई सारी चीज़े दी जाएगी जो आपकी पुरानी याद को ताज़ा कर देगी. आपको इस फ़ोन में कन्नेक्टिवित्य के तौर पर भी अच्छा खासा फीचर्स मिलता है. आपको इस फ़ोन में नैनो सिम कार्ड के लिए ड्यूल सपोर्ट और 5.0 का सपोर्ट दिया गया है. आपको इस में हैडफ़ोन का ऑप्शन दिया गया है. आपको इस में 4G फ़ोन का सपोर्ट मिलेगा.

कीमत और लॉन्च

कहा जा रहा है की ये फ़ोन 8 मई को लॉन्च होगा. लेकिन इस फ़ोन की बिक्री 15 मई से होने वाली है. इस फ़ोन की कीमत 8000 रुपए के करीब हो सकती है. असल में ये फ़ोन आपको स्मार्टफोन की याद नहीं दिलाएगा. इससे आप अपना सारा काम कर सकते हैं.