भारतीय धुरंधर ऑलराउंडर शिवम दुबे फिलहाल अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज अपने बल्ले से कोहराम मचा रहे हैं। उन्होंने इस सीरीज के दोनों टी20 मैचों में नाबाद अर्धशतक बनाए थे, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच भी दिया गया।

भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं, बता दें कि इनकी लव स्टोरी बहुत फिल्मी है। शिवम की शादी 3 साल पहले उनके प्यार अंजुम खान से हुई थी।

पहले दोनों के घरवाले शादी के लिए नहीं मान रहे थे, क्योंकि अंजुम खान मुस्लिम परिवार से आती है और तो वहीं शिवम हिंदू परिवार से आते हैं। शिवम दुबे और अंजुम खान की लव स्टोरी काफी पुरानी है, दोनों ने शादी करने से पहले बहुत सालों तक एक दूसरे को डेट किया था और आज शिवम दुबे और अंजुम एक बेटे के माता-पिता हैं।

दोनों की लव स्टोरी है फिल्मी
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों की लव स्टोरी करीब 3 साल पहले 21 जुलाई को साल 2021को शुरू हुई थी, इनकी शादी ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थी।

बता दें कि शिवम दुबे की इंटर कास्ट मैरिज ने सब जगह खूब सनसनी फैला दी थी। दोनों की शादी में काफी परेशानियां भी आई थी, दोनों के घर वाले इस शादी के लिए नहीं मान रहे थे। लेकिन दोनों ने हार नहीं मानी और अपने घर वालों से लड़ाई करके एक-दूसरे को अपना हमसफर बना लिया।

दो रीति रिवाज से हुई शादी
आपको बता दें कि इनकी शादी दो रीति रिवाजो हिंदू और मुस्लिम रिवाज से हुई थी। पहले दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई थी और बाद में शिवम ने अंजुम खान से निकाह किया था। जब दोनों की शादी हुई थी तो उनकी शादी को लेकर बहुत बवाल हुआ था।

कौन है अंजुम खान
बता दें कि शिवम दुबे की पत्नी अंजुम खान उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई अलीगढ़ यूनिवर्सिटी यूनिवर्सिटी से की है, और इसके अलावा उन्होंने एक्टिंग और मॉडलिंग भी की हुई है। अंजुम ने टीवी सीरियल और एक म्यूजिक एल्बम में भी काम किया हुआ है।