नई दिल्ली। बाजार में इन दिनों कई बड़ी बड़ी कपंनियो ने अपने शानदार फीचर्स के फोन लॉच किए है।जिनके शानदार फीचर्स के सामने बड़े बजट के फोन भी फेल होते नजर आ रहे है यदि आप इन स्मार्टफोन को खऱीदने के बारे में सोच रहे है तो हम आपके सामने ऐसे फोन की वेराइटी लाए है जिनकी खासियतो को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान।  जानिए आपके पास बजट के फोन की खासियतो के बारे में और ये फोन्स को कहां से खरीदा जा सकता है।

SAMSUNG M01 core:

इस स्मार्टफोन में सबसे पहला नाम SAMSUNG M01 का आता है इसकी स्क्रीन 5.3 इंच की होने के साथ इसमें 2 जीबी की रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। फोन को लंबे समय तक काम करने के लिए 3000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है. फोन दो कैमरे से लैस है जिसका 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फ्लिपकार्ट से इस फोन को मात्र 5999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

KARBONN Titanium S9 plus:

इस स्मार्टफोन की स्र्कीन 6.1 इंच की है। इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है। फोन दो कैमरे से लैस है जिसका 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फ्लिपकार्ट से इस फोन को मात्र 5999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Lava Z21:

इस स्मार्टफोन को यदि आप खरीदना चाहते है तो इसकी स्क्रीन 5 इंच की होने के साथ इसमें 2 जीबी की रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. इसमें 3100mAh की बैटरी दी गई है। फोन में एआई के साथ रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इस फोन को खरीदने के लिए लावा की आधिकारिक वेबसाइट में जाकर 5299 रुपये में खरीद सकते है।

Itel A48:

इस स्मार्टफोन को यदि आप पसंद कर रहे है तो इसका डिस्प्ले 6.1 इंच का है। इसमें 2 जीबी का रैम और 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में एआई के साथ डुअल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन को Amazon से मात्र 5848 रुपये में खरीद सकते है।

itel A27:

इस स्मार्टफोन को यदि आप पसंद कर रहे है तो इसका डिस्प्ले 5.5 इंच का है। इसमें 2 जीबी का रैम और 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में एआई के साथ डुअल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन को Amazon से मात्र 5687 रुपये में खरीद सकते है।