आज के समय में लगातार पेट्रोल के दाम बढ़ते चले जा रहें हैं। इसी कारण अब लोग अच्छे माइलेज तथा किफायती दामों में मिलने वाली बाइक को खरीदना पसंद कर रहें हैं। आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प की Hero HF Delux बाइक भी अपने अच्छे माइलेज तथा किफायती कीमत के लिए जानी जाती है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो इसको काफी कम दामों में आप कैसे और कहां से खरीद सकते हैं। आज हम आपको इसी बारे में जानकारी दे रहें हैं।

Hero की HF Delux की शोरूम कीमत

आपको बता दें कि यदि आप Hero की HF Delux बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको इसके लिए पूरी कीमत चुकानी होती है। जानकारी दे दें कि इस बाइक की शोरूम कीमत वर्तमान में 68 से 75 हजार रुपये के बीच चल रही है। लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को काफी कम दामों में भी खरीद सकते हैं। बता दें कि हमारे देश में ऐसी कई वेबसाइट हैं। जहां पर बेहतरीन कंडीशन की सेकेंड हैंड बाइकें काफी किफायती दामों में मिल जति हैं। यहां से आप इन बाइकों को आसानी से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

यहां से सस्ते में खरीदें Hero की HF Delux बाइक

आपको बता दें कि Hero की HF Delux बाइक को क्विकर की वेबसाइट पर काफी सस्ते दामों में लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत मात्र 16 हजार रुपये रखी गई है। इसके फीचर्स काफी अच्छे हैं तथा इसकी कंडीशन भी काफी ज्यादा अच्छी है। इस बाइक को 1 लीटर पेट्रोल में 70 किमी तक चलाया जा सकता है। यहां पर आपको एक मुश्त कीमत चुकानी होगी क्योंकि यहां पर आपको किसी प्रकार का फाइंनेस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है।