भोजपुरी इंड्रस्टी आज के समय में काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। बड़ी संख्या में लोग इसके गानों को पसंद कर रहें हैं। शादी-विवाह या पार्टी के अवसर पर भोजपुरी गानों को खूब चलाया जाता है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गानों को खूब देखा जाता है। भोजपुरी इंड्रस्टी में आज एक से बढ़कर एक कलाकार हैं जिन्होंने अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिलों में अपनी बड़ी जगह बनाई है। इनमें से ही एक जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ की भी है। इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी इंड्रस्टी में काफी पसंद की जाती है। बड़ी संख्या में लोग इसको देखना पसंद करते हैं। 12 महीने इस जोड़ी की डिमांड बनी रहती है। यह जोड़ी जिस किसी फिल्म में आ जाती है, उसका हिट होना तय माना जाता है। आम्रपाली और निरहुआ की कोई भी आते ही सिनेमा हॉल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो जाती है।

सोशल मीडिया पर हैं हिट

आपको जानकारी दे दें की सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली और निरहुआ ने धमाल मचाया हुआ है। वहां भी बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो देखते हैं। सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ की बड़ी फैन फॉलोइंग है। ये दोनों अपने फैंस के लिए समय समय पर वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ की कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाती है। फिलहाल इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे इस समय काफी देखा जा रहा है।

जियान होता रतिया | Batti Butava Jiyan Hota Ratiya | Amrapali Dubey, Dinesh Lal 'Nirahua

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की इस समय आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इसका टाइटल “जियान होत रतिया” है। यह काफी रोमांटिक गाना है। इस गाने को फिल्म बॉर्डर से लिया गया है। निरहुआ के ऑफिशियल चैनल पर इस गाने को 23 मिलियन बार देखा जा चुका है। फिल्म बॉर्डर 2018 में रिलीज हुई थी और सुपरहिट फिल्म बनी थी। इसको लोगों ने काफी पसंद किया था। कल्पना और रजनीश मिश्रा ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। इस फिल्म में मनोज, प्रवेश लाल, विक्रांत सिंह, शुभी शर्मा आदि ने अभिनय किया था।