Rugged Phone in the world: कोई भी सामान हो उसे खरीदने से पहले हम सभी 10 बार सोचते है. अब बारी खरीदने की स्मार्टफोन की हो तो जहाँ इतने पैसे देने है वहां पर बिना सोचे समझे खरीद लिया जाए ऐसा कैसे हो सकता है. क्यों सही बोल रहे है न हम. ऐसे में लोग अगर स्मार्टफोन खरीदना चाहते है जो बहुत ही ज्यादा चले जल्दी खराब ना हो और साथ ही रफ-एंड टफ हो. अगर आप भी किसी ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में है तो ये खबर आपके लिए है. आज हम आपको कुछ ऐसे पावरफुल स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है जो कहीं से फेंक देने पर भी खरोच ना आए. चलिए आपको इनके बारे में बताते है .

Doogee V Max

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर आता है ये स्मार्टफोन. आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस स्मार्टफोन को IP68/IP69K की रेटिंग दी गयी है और इसे MIL-STD पर टेस्ट किया गया है. ये किसी भी स्तिथि में टिका रहता है. आपको इसमें कई सारे फीचर्स मिलते है. आपको इसमें नाइट विजन कैमरा, लंबी बैटरी दी गयी है. दरअसल ये फोन 109 घंटे के टॉकटाइम के साथ आपको मिलेगा. सबसे अच्छी बात तो ये है कि ये वाटरप्रूफ है. कंपनी ने खुद भी इस बात का दावा किया है कि अगर ये गिर जाता है कि इसपर खरोंच भी नहीं आएगी. आपको जानकर हैरानी कि ये स्मार्टफोन 30 मिनट तक डूबा रह सकता है. आपको इसमें 22000mAh की बैटरी दी गयी है.

CAT S62 Pro

ये स्मार्टफोन भी जबरदस्त कैमरे के साथ आपको दिया गया है. आपको इसमें ड्रॉप टेस्ट भी किया गया है. दरअसल इस फोन की बॉडी अल्यूमिनियम की बनी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है ताकि स्क्रीन की प्रोटेक्शन दी जा सके. दरअसल इस फोन को 6 फीट से गिराकर भी टेस्ट किया गया है. इस फ़ोन को IP68 और IP69K रेटिंग दी गयी है.

UleFone Power Armor 16 Pro

अगला नंबर UleFone Power Armor 16 Pro स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन में आपको 9600mAh की बैटरी दी गयी है. दरअसल इस स्मार्टफोन में 52 घंटे कॉल टाइम के साथ आता है. दरअसल इस फोन में IP68 और IP69K रेटिंग दी गयी है. इस फोन में 16 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है. इसमें आपको 4जी को सपोर्ट दिया गया है.

Samsung Galaxy XCover 6 Pro

बता दे इस सैमसंग का फोन IP68 रेटिंग के साथ दिया गया है. सबसे अच्छी बात तो ये है की असल में ये शॉक प्रूफ दिया गया है. आपको इसमें 5जी कनेक्टिविटी दी गयी है. असल में इस मॉडल रबर बंपर के साथ दिया गया है.