Nokia 7610 Pro: नोकिया लोगों के नज़र में बने रहने के लिए अलग काम करती है. ऐसा इसलिए क्योंकि लोग इस कम्पनी के बारे में ज्यादा जाने. इस बात का सीधा एक्साम्प्ल Nokia 7610 है. इस फ़ोन को बहुत अलग तरह से बनाया गया है और लुक भी अलग दिया गया है. अभी इसे लॉन्च नहीं किया गया है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपने खुद भी महसुस किया होगा की इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलती है. आपको इस धमाकेदार स्मार्टफोन में 176×208 पिक्सेल रेजोल्यूशन वाली 2.1 इंच का एलसीडी डिस्पले मिल सकता है. इस स्मार्टफोन में 2G नेटवर्क कनेक्टिविटी देखने को मिलने वाली है. कहा तो ऐसा भी जा रहा है की इस स्मार्टफोन में आपको 8MB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है.सभी फ़ोन किसी न किसी ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है वो है NSymbian V Operating सिस्टम. फ़ोन छोटा होने के बावजूद भी ये स्मार्टफोन बहुत तेज़ी से काम करता है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने कैमरा की करें तो आपको इस नोकिया के स्मार्टफोन में 60 मेगापिक्सल तक का मेन कैमरा दिया गया है. वही आपको इस स्मार्टफोन का सेकेंडरी कैमरा 32 मेगापिक्सल तक कैमरा दिया गया है. वही आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 16 मेगापिक्सल तक का कैमरा मिलता है. आपको इसमें MP4 वीडियो प्ले कर सकते है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इसमें दमदार बैटरी मिलने वाली है. ये बैटरी 3000mah तक की होने वाली है. वैसे भी नोकिया की बैटरी हमेशा दमदार होती है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कीमत की करें तो असल में ये स्मार्टफोन आपको लगभग ₹4499 रुपए देखने को मिलता है. वैसे कंपनी ने इसकी ऑफिसियल कीमत के बारे में कुछ बताया नहीं है.