Bride Kiss Groom Infront Of Everyone: शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में कोई रिलेटिव या फिर कोई पड़ोसी ऐसा कर जाता है जिसके वजह से वो शादी और वो इंसान फेमस हो जाता है. लेकिन कभी कभी ग्रूम और ब्राइड भी कुछ ऐसा कर जाते है जो शादी के साथ साथ ग्रूम और ब्राइड को फेमस हो जाते है. अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो इंडियन कल्चर में नहीं होता है.

वैसे भी आज कल कई सारी चीज़े ट्रेंड में है जो आपको लगभग हर शादी में देखने को मिलता होगा. एक्साम्प्ल के तौर पर आप शादी में दुल्हन का डांस ले लीजिए ये आपको लगभग हर शादी में देखने को मिल रही होगी. लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ है. क्या हुआ है चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

क्या हुआ वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में आपको एक दूल्हा दुल्हन मंडप में बैठे दिखेंगे. इस वीडियो में आपको दूल्हा और दुल्हन बहुत ही खुश नज़र आने वाले है. इस वीडियो में आप देखेंगे की शादी हो रही है और रीती और रस्म रिवाज चल रहा है. मंडप में दूल्हा दुल्हन के साथ उनके परिवार के मेंबर भी बैठे हुए है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के गले में मंगलसूत्र पहना रहा है. इसी दौरान दुल्हन कुछ ऐसा कर देती है जिसके वजह से दूल्हा शर्मा जाता है. मंगलसूत्र पहनाते वक़्त दुल्हन को दूल्हे पर प्यार आ जाता है और इसके बाद दुल्हन दूल्हे को किस कर बैठती है जिसके बाद दूल्हा खुद भी शर्मा जाता है. ये देख कर दूल्हा शॉक हो जाता है.