सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। यहां आपको एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलता है। यदि आपका मूड ज़रा भी खराब हो तो खोल लीजिये इंस्टाग्राम। यहां आपको एक से बढ़कर एक एक ऐसे वीडियो मिलेंगे, जो आपके मूड को तुरंत सही कर देंगे।

इसी क्रम में आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएँगे, जिसमें आपको “बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना” वाली कहावत बिलकुल सही होती नजर आएगी। आपने अब तक कई ऐसे वीडियो देखें ही होंगे जिनमें दूल्हा या दुल्हन डांस कर रहें होते हैं लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखा रहें हैं। उसमें न तो दूल्हे का और न ही दुल्हन का डांस है बल्कि इसमें दूल्हे की छोटी साली ने ऐसा जबरदस्त डांस किया है की रुकने का नाम नहीं लिया।

जान लें पूरा सीन

वीडियो में आप देख सकते हैं की दुल्हन की एंट्री हो रही है। चार भाई सर पर दुपट्टा तान कर तैनात हैं और दुल्हन धीरे धीरे आगे बढ़ती जा रही है। इसके बाद से ही ‘पालकी में होके सवार चली रे’ गाने पर दुल्हन की बहन डांस करने लगती है और डांस करते हुए रुकने का नाम तक नहीं ले रही है। इस वीडियो के कैप्शन में कोमल डेस्टिनेशन नामक अकाउंट से लिखा गया है, “दुल्हन सोच रही होगी, कर दे बहन मेरी एंट्री को बर्बाद।”

यूजर्स कर रहें हैं कमेंट

वीडियो में आप देख सकते हैं की दुल्हन के पास खड़ी अन्य महिलायें लड़की को हटने को कह रहीं हैं लेकिन वह रुकने का नाम तक नहीं ले रही है। इस वीडियो पर यूजर्स के काफी कमेंट आ रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है “दुल्हन साइड वाली को इशारा कर रही है कि इसको हटाओ मैं नाचूंगी।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है “दुल्हन को गुस्सा आ गया होगा इस लड़की पर।” एक अन्य यूजर ने लिखा है “शादी में पहली बार किसी आंटी ने अच्छा काम किया है।”