Techno Pova 6 Pro: Techno के स्मार्टफोन को लोग किफायती कीमत और स्टाइलिश डिजाइन के कारण काफी पसन्द करते है। Techno कंपनी भारत में 29 मार्च को आपने नए स्मार्टफोन Techno Pova 6 Pro को पावरफुल Specification और साथ ही स्टाइलिश डिजाइन के साथ लॉन्च करने वाले है।

Techno Pova 6 Pro Smartphone पर हमें काफी दमदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिल जाता है। इस स्मार्टफोन का माइक्रोसाइट भी अमेजन पर बन गया है, और इस स्मार्टफोन का सेल भी 29 मार्च से शुरू होने वाला है। अगर बैटरी की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 6000mAh का बैटरी देखने को मिलता है। तो चलिए Techno Pova 6 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में अच्छे से जानते है।

Techno Pova 6 Pro Specification

Techno Pova 6 Pro एक बहुत ही पावरफुल स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन पर हमें काफी अच्छा Performance भी देखने को मिल जाता है। अगर इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 6.78″ का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह AMOLED Display 120Hz के Refresh Rate के साथ आता है।

अगर हम Techno Pova 6 Pro स्मार्टफोन के Processor की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Techno के तरफ से मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो की 12GB तक RAM और साथ ही 256GB तक इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। और अगर इस स्मार्टफोन के GPU की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Mali G57 GPU देखने को मिल जाता है। और आप एसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को बढ़ा सकते है।

Techno Pova 6 Pro Camera

Techno Pova 6 Pro स्मार्टफोन पर हमें फोटोग्राफी के लिए काफी जबरदस्त कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। यदि इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के बैक पर 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है।

और अगर इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है। इस स्मार्टफोन पर हमें सिर्फ जबरदस्त कैमरा सेटअप ही नहीं बल्कि बढ़ा बैटरी भी देखने को मिल जाता है। इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Techno के तरफ से 6000mAh की बैटरी देखने को मिलता है।