भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में आज ज्यादातर लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी पसन्द करते है। Bajaj कंपनी ने हाल ही Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में लॉन्च किया है। Bajaj Chetak एक बहुत ही लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर है, अब बहुत ही जल्द बजाज कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का सबसे सस्ता वेरिएंट भी मार्केट में लॉन्च करने वाले है।

कुछ ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट के रिपोर्ट के अनुसार Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर के नए वेरिएंट की कीमत भारत में 1 लाख रुपए से भी कम होने वाला है। इस नए वेरिएंट में हमें काफी अच्छा Performance तो देखने को मिलेगा ही उसी के साथ बजाज कंपनी के इस स्कूटर में हमें स्टाइस्लिश लुक भी देखने को मिलेगा। चलिए Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर के नए वेरिएंट के बारे में जानते है।

Bajaj Chetak की नई वेरिएंट

Bajaj Chetak एक बहुत ही पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर हमें Bajaj कंपनी के तरफ से काफी पावरफुल Performance देखने को मिल सकता है। Bajaj Chetak बहुत ही जल्द भारत में Bajaj Chetak के New Variant को मार्केट में काफी किफायती कीमत में लॉन्च करने वाले है।

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर के नए वेरिएंट (New Variant) की कीमत कुछ मीडिया न्यूज के रिपोर्ट के अनुसार 1 लाख रुपए से कम हो सकता है। Bajaj के इस किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें Bajaj Chetak से काफी छोटा Battery Pack और साथ ही बहुत ही कम Power का मोटर देखने को मिल सकता है।

Bajaj Chetak का सबसे सस्ता वेरिएंट भारत में इस दिन होगी लॉन्च

अगर Bajaj Chetak Cheapest Variant Launch Date In India की बात करें तो भारत में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर April या फिर May के महीने में लॉन्च हो सकता है। अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारत में 1 लाख रुपए (एक्स शोरिम) से कम हो सकता है।