नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ रही है और लगातार टेंपरेचर डाउन होता नजर आ रहा है. अब ऐसे में कोई आपसे कह दे जाकर नाहा लो तो नहाने के नाम से ही आप इस कड़ाके की ठंड में डर जाएंगे. और बात अगर हो ठंडे पानी की तो आप कांप ही जाएंगे. लेकिन अब आपको नहाने के नाम से बिल्कुल भी घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम इस खबर में आपको एक ऐसे गीजर के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिससे आप मिनटों में पानी गर्म कर सकते हैं और इसके दाम मात्र ₹500 रूपये है. चलिए जानते हैं इस छोटू गीजर के बारे में पूरी डिटेल.

गीजर की पूरी डिटेल

अगर आप भी गीजर को खरीदने की सोच रहे हैं तो जल्दी आप अपने घर यह छोटू गीजर जो सिर्फ ₹500 रूपये में मिल रहा है वह घर लें आएं. बता दे आपको यह इतना छोटा गीजर है जिसे आप कहीं पर भी फिट कर सकते हैं. क्योंकि इस गीज़र को आप सीधे अपने नल/टैप में लगाकर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

इस गीजर को इंस्टेंट गीजर कहा जाता है क्योंकि यह मिनटों में पानी को गर्म कर देता है. अगर बात करें इसके साइज की तो इसका साइज लगभग 20 सेंटीमीटर है. हालांकि इसके छोटे होने के कारण इसमें कम ही पानी आता है लेकिन जितना भी पानी आएगा वह तुरंत कुछ ही मिनटों में गर्म हो जाएगा.

एक और खास बात इस गीजर की यह है कि इस गीजर को इस्तेमाल करने से इलेक्ट्रिक बिल भी ज्यादा नहीं आता. आप इसको किचन, बाथरूम, वाश बेसिन आदि जैसी जगहों पर इस्तेमाल कर सकते हैं.

कहां से खरीदें यह गीजर

इस गीजर को आप किसी भी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट (Online Shooping Website) जैसे Flipkart, Amazon, Mantra से बड़ी ही आसानी से मात्र ₹500 रूपये में खरीद सकते हैं.