Horse Viral Video: आपने आदमी के पैर को नकली लगते देखते हुए देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी घोड़े का नकली पैर को लगते हुए देखा होगा.इस वीडियो को देखते ही आप इमोशनल हो जाएंगे. इस वीडियो में जब घोड़े का नकली पैर लगता है तो घोड़ा खुद को दौड़ने से रोक नहीं पाता है. इस वीडियो का प्यार आपको हैरान कर देगा. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

घोड़े की वायरल वीडियो हुई वायरल

अभी हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा उस वायरल वीडियो में आपको घोड़े का नकली पैर देखने को मिलेगा. इस वीडियो को देखने के बाद आप खुद ही इमोशनल हो जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद Figen नाम के x नाम के सोशल मीडिया पर अपलोड किया जा रहा है. इस वीडियो को मिलियन के व्यूज मिलेंगे. सबसे पहले घोड़े का मालिक एक कृतिम पैर लगाता है.

इसके बाद आपको पहले घोड़े को मोजा पहनाता है और उसके बाद में उसको कृतिम पैर लगाता है. अब जैसे ही घोड़े को कृतिम पैर लगाता है तो वोचलने के लिए बेताब हो जाता है. दरअसल सबसे पहले घोडा थोड़ा लंगड़ाता है लेकिन जल्दी ही उसको अहसास होता है की वह अब दौड़ सकता है. दरअसल इसके बाद में घोड़ा जोर से दौड़ने भी लगता है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में दिखाते है.