वर्तमान समय में भारत में स्मार्टफ़ोन की मार्केट काफी समृद्ध हो चुकी है। यहां पर आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफ़ोन आसानी से मिल जाते हैं। आप बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक सभी प्रकार के फोन यहां देख सकते हैं। इसके अलावा भारत के बाजार में दिन प्रति दिन नए नए फोन्स लांच होते रहते हैं। इनको देखकर हर किसी के मन में नया फोन लेने की भावना उठती ही है।

अतः यदि आप भी कोई नया फोन लेने का विचार कर रहें हैं तो आज हम आपको स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी Oppo के एक धांसू फोन के बारे में यहां बता रहें हैं। इसका नाम Reno 8 Series है। इस स्मार्टफ़ोन में आपको न सिर्फ फीचर्स बेहतरीन मिलते हैं बल्कि इसकी कीमत भी काफी कम है। आइये अब हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

OPPO Reno 8Z 5G के ख़ास फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की Reno 8 Series में स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ वेरिएंट के बाद oppo का यह चौथा फोन है। इसमें आपको 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें 64MP का सुपर्ब कैमरा आपको दिया गया है। पावर के लिए इसमें में4,500mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। इस फोन में आपको इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा भी दी हुई है।

OPPO Reno 8Z 5G का कैमरा

इसमें आपको जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जाते हैं। आपको बता दें की इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाले लोगों के लिए इससे बढ़िया फोन हो ही नहीं सकता है। आपको बता दें की इस फोन के कैमरा सेटअप में 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट को शामिल किया गया है। इस फोन में सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।