Realme 5G Smartphone: सभी चाइनीस फोन कंपनी इंडियन मार्केट में अपने नए नए फोन मॉडल्स लाकर ग्राहकों को लुभाने का काम कर रही हैं. ओप्पो, वीवो, वनप्लस जैसी कंपनियों को अब रियल मी कड़ी टक्कर दे रहा है.

रियल मी के फोन अपने स्मार्ट स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और साथ ही साथ बिंदास कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं. अब एक और बार फिर से रियलमी ने बड़ा धमाका करते हुए सबका दिल जीत लिया है. सभी कंपनियों के होश उड़ा दिए हैं. इस फोन को देख लोग इतने अट्रैक्ट हो रहे हैं कि इसे देखते ही खरीदने का मन बना रहे हैं.

इस खबर में हम बात कर रहे हैं रियल मी के Realme 10 Pro Plus 5G Smartphone की. अगर आपको भी है फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का काफी शौक. तो यह फोन एकदम है आपके लिए परफेक्ट रहेगा. इस फोन में कंपनी द्वारा एक ऐसा शानदार कैमरा दिया गया है जो आपकी वीडियो और फोटो की कैपचरिंग फुल एचडी मोड पर करता है. साथ ही साथ इसमें आपको मिलने वाले हैं कई बिंदास फीचर्स और दमदार बैटरी. आइए आपको विस्तार से बताते हैं Realme 10 Pro Plus 5G Smartphone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Realme 10 Pro Plus Features

सबसे पहले आपको इसकी डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे देते हैं. इसमें आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी जाएगी. यह डिस्पले गोरिल्ला ग्लास प्रोटक्शन के साथ उपलब्ध है. इस फोन के पिक्सेल रेजोल्यूशन की बात करें तो इसमें आपको 2412×1080 रेजोल्यूशन मिलेगा.

इस स्मार्टफोन में आपको दो स्टोरेज वैरिएंट मिलेंगे. पहला 6GB रैम और 8 इंटरनल स्टोरेज. दूसरा वेरिएंट 128GB और 256 इंटरनल स्टोरेज. वहीं इसमें दमदार और पावरफुल बैटरी के तौर पर 5000mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है.

Realme 10 Pro Plus Camera

इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरे की बात करें तो. इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. प्राइमरी कैमरा इसमें 108 मेगापिक्सल का दिया गया. इसके अलावा बाकी दो अन्य कैमरा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Realme 10 Pro Plus Price

Realme 10 Pro Plus की कीमत की बात करें तो इसके 6GB+128GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 24,999 रुपए है.