Samsung Galaxy G54 5G:  सैमसंग के स्मार्टफोन पर लोग नहुत ही ज्यादा भरोसा करते है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy G54 5G हैं. आपको इस Samsung में Exynos चिपसेट दिया गया है. इसमें दिए जाने वाले फीचर्स और कीमत आपके बजट में होगी. चलिए आपको इसके ऊपर मिलने वाले ऑफर के बारे में बताते है.

Samsung Galaxy F54 5G की कीमत

बात अगर Samsung में मिलने वाले Galaxy F54 5G स्मार्टफोन के कीमत की करें तो ये 29,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. असल में ये एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है. लेकिन क्या आपको पता है इस स्मार्टफोन पर 5,000 रुपये की कटौती की गयी है. अब इस का मतलब ये है की आप इस Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन को 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं. आपको इस स्मार्टफोन में दो कलर ऑप्शन मिलने वाला है. आपको इसमें स्टारडस्ट सिल्वर और मीटियर ब्लू कलर में मिलने वाला है. आप इसे किसी भी ऑनलाइन Samsung.com, Flipkart से या देशभर के ऑथोराइज्ड रिटेल स्टोर से आसानी से खरीद सकते हैं.

Samsung Galaxy F54 5G के फीचर्स

डिस्काउंट जान गए है तो चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है. आपको इस Samsung Galaxy F54 5G में 6.7 इंच का डिस्प्ले है. आपको इस स्मार्टफोन में एक दमदार प्रोसेसर दिया गया है जो 2.4GHz तक की रफ्तार से काम करने में सक्षम है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये है की आप इस स्मार्टफोन के स्पेस को 8GB तक बढ़ा सकते है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन की करें तो आपको इसमें तीन पिछले कैमरे दिए गए है. आपको इसमें 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है. आपको ईसमे 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का क्लोज़-अप कैमरा भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.