Vivo V26 Pro हाल ही में Vivo की कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक एक नया 5G कनेक्टिविटी वाला फोन बहुत ही जल्द लॉन्च किया जाने वाला है। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकता है। 

केवल स्क्रीन के डिटेल्स ही नहीं बल्कि इस मॉडल में मिल रहे कैमरा क्वालिटी और स्टोरेज की भी पूरी जानकारी आपको आज इस लेख में मिल जाएगी। हम आपको बताएंगे कि आखिर इसमें ऐसी कौन सी खासियत आपको मिलेगी जो इसे अन्य फोन से ज्यादा लोकप्रिय बनाती है।

Vivo V26 Pro Screen Quality 

सबसे पहले तो अगर हम इसकी स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.7 इंच की अमोल स्क्रीन डिस्प्ले की सुविधा दी जा रही है। जिसमें आपको ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 का जबरदस्त प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा इसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल और पिक्सल डेंसिटी 393 ppi है। मार्केट में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 12gb का राम और 16GB के रैम के साथ 256 GB की स्टोरेज वाला यह फोन दिया जा रहा है। 

Must Read:

कैमरा क्वालिटी भी है शानदार

वहीं अब अगर हम इस मॉडल की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इस मॉडल में बहुत ही लाजवाब कैमरा दिया जा रहा है इस वजह से भी यह लोगों की पसंद बनता जा रहा है। 

बैटरी क्वालिटी के पीछे दीवाने हुए लोग 

वहीं अब अगर हम बैटरी क्वालिटी की बात करें तो इस मॉडल में आपको 4800 MAh की बैटरी विजय की। इस मॉडल में आपको 100 वाट का चार्जर भी दिया जाएगा। इसकी बैटरी बैकअप भी बहुत बेहतरीन है। 

कीमत भी है आपके बजट में Vivo V26 Pro

अब अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसकी कीमत भी काफी बजट फ्रेंडली है। फिलहाल भारतीय बाजारों में इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 42,990 है।