Apple Watch Series 10: आज कल स्मार्टवॉच का जमाना है. ऐसे में अभी हाल ही में Apple का एक समरवाच आने वाला है. जिस स्मार्टवॉच की बात हम कर रहे है उस स्मार्टवॉच का नाम नाम Apple Watch Series 10 है. इससे पहले भी apple ने इस सीरीज का 9 और 8 को भी लॉन्च किया है.

कहा जा रहा है की ये बाकी पुराने मॉडल से अच्छा होने वाला है. आपको इस स्मार्टवॉच में कई सारे फीचर्स मिलने वाले है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Apple Watch Series 10 में दिए जाने वाला डिस्प्ले

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में Apple Watch Series 10 में आपको LTPO यानी की low-temperature polycrystalline oxide और TFT यानी की thin-film transistor तकनीकों का यूज़ करके बनाया गया है. दरअसल ये डिस्प्ले एक नया OLED डिस्प्ले होने दिया जाने वाला है.

बैटरी लाइफ

अब आते है इस स्मार्टवॉच में मिलने वाले बैटरी भी दमदार दी गयी है. एक रिपोर्ट्स के हिसाब से आपको इस स्मार्टवॉच में दी जाने वाली बैटरी 18 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है. ऐसी बैटरी लाइफ आपको बाकी किसी और मॉडल में नहीं मिलने वाला है.

मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टवॉच में 41mm और 45mm के बजाय 40mm और 44mm के डिस्प्ले दिए जाने वाले है. ये Apple Watch Series 10 में आपको ब्लड प्रेससुरे, ब्लड शुगर और बॉडी टेम्पेरेचर को चेक करने के लिए नए सेंसर लगाएं गए हैं. कंपनी का कहना है कि आपको इस स्मार्टवॉच में सबसे ज्यादा तेज़ काम करने वाले का प्रोसेसर बनाया गया है. कहा जा रहा है कि इस स्मार्टवॉच में S9 प्रोसेसर दिया गया है.

कीमत

बात अगर कीमत कि करें तो Apple Watch Series 10 की कीमत बाकी मॉडल की तुलना के बराबर रहने वाला है. ऐसे में ये स्मार्टवॉच आपका दिल लूट लेगा.