भारत में जब भी सबसे लोकप्रिय फोर व्हीलर की बात आती है तो Mahindra Bolero का नाम सभी के जो वहां पर सबसे पहले आता है। गांव हो या शहर हर जगह के सड़कों पर बड़े ही आसानी से यह फोर व्हीलर दौड़ती नजर आ जाती है। ऐसे में आज हम आपको Mahindra Bolero पर मिल रहे एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं।

काफी कम चली हुई बिल्कुल नई कंडीशन में Mahindra Bolero सेकंड हैंड बेची जा रही है जिसे आप केवल 3.90 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। आपको बता दे कि यह दिल आपके लिए एक शानदार मौका है, इस फोर व्हीलर को खरीदने का। चलिए आपको बताते हैं कि आप इसे इतने कम कीमत में कहां और कैसे खरीद सकेंगे।

Mahindra Bolero के इंजन

भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय फोर व्हीलर महिंद्रा बोलेरो के इंजन की बात की जाए तो आपको बता दे कि इसमें 2523cc वाली काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 70 Bhp की अधिकतर पावर और 195 Nm का पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो आसानी से इसमें 16.5 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Mahindra Bolero की कीमत

अभी के समय में यदि आप महिंद्रा बोलेरो को खरीदने जाते हैं तो इसके लिए आपको 10 लाख रुपए से 15 लाख रुपए तक खर्च करने पर सकते हैं। परंतु सेकंड हैंड आप बिल्कुल नहीं कंडीशन में सिर्फ 3.90 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं और महिंद्र बोलोरो लेने का अपना सपना पूरा कर सकते हैं।

सिर्फ 3.90 लाख में Mahindra Bolero

आपको बता दे कि दरअसल यह सेकंड हैंड महिंद्रा बोलेरो 2021 वेरिएंट है जो कि हरियाणा नंबर रजिस्टर गाड़ी है और इस फोर व्हीलर की कंडीशन काफी अच्छी है क्योंकि गाड़ी सिर्फ 60000 किलोमीटर चली हुई है इसमें आपको काफी शानदार कंडीशन में टायर भी मिल जाते हैं। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि यह दिल्ली शहर में चॉइस मोटर सेकंड हैंड फोर व्हीलर विक्रेता डीलर के यहां बेची जा रही है।