Lenovo Tab M11: भारत में ऐसे कई लोग है, जो स्मार्टफोन के साथ साथ टैबलेट को इस्तमाल करते है। यदि आप भी आपने लिए कोई टैबलेट खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो आप Lenovo Tab M11 को खरीदने के बारे में सोच सकते है।

Lenovo कंपनी ने 26 मार्च को Lenovo Tab M11 टैबलेट को भारत में लॉन्च किया था। Lenovo के इस टैबलेट पर हमें काफी पावरफुल Performance साथ ही काफी बढ़ा डिस्प्ले भी देखने को मिल जाता है। चलिए Lenovo Tab M11 टैबलेट के स्पेसिफिकेशन के बारे में अच्छे से जानकारी प्राप्त करते है।

Lenovo Tab M11 टैबलेट की स्पेसिफिकेशन

Lenovo Tab M11 एक बहुत ही पावरफुल Performance वाला टैबलेट है। Lenovo के इस टैबलेट पर हमें काफी बढ़ा डिस्प्ले साइज देखने को मिल जाता है। यदि इस टैबलेट के डिस्प्ले साइज की बात करें तो हमें Lenovo Tab M11 पर लेनेवो के तरफ से 11″ का बड़ा सा आईपीएस डिस्प्ले देखने को मिलता है।

इस टैबलेट पर हमें सिर्फ बढ़ा डिस्प्ले ही नहीं बल्कि उसी के साथ इस टैबलेट पर हमें काफी डिसेंट पोसेसर भी देखने को मिल जाता है। यदि इस टैबलेट के प्रोसेसर की बात करें तो हमें लेनेवो के तरफ से इस टैबलेट पर Mediatek Helio G88 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो की 8GB तक RAM और साथ ही 128GB तक स्टोरेज के साथ आता है।

Lenovo Tab M11 टैबलेट की कैमरा और बैटरी

Lenovo Tab M11 पर हमें Lenovo के तरफ से काफी अच्छा कैमरा सेटअप भी देखने को मिलता है। यदि इस टैबलेट के बैक कैमरा की बात करें तो हमें 13MP का कैमरा देखने को मिलता है। वहीं सेल्फी कैमरा की बात करें तो हमें 8MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है। और अगर बैटरी की बात करें तो हमें 7040mAh की बैटरी देखने को मिलता है।