Motorola Edge 50 Pro: मोरोटोला का ये स्मार्टफोन सबका दिल जीत रहा है. जीते भी क्यों बजट में फर्स्ट क्लास स्मार्टफोन मिलना आसान है क्या. आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स और कैमरा भी दमदार दिया जाने वाला है. जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Morotola Edge 50 Pro. चलिए आपको बताते है की आपको इसमें क्या क्या फीचर्स मिलने वाले है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस मोटोरोला के स्मार्टफोन में 6.7 इंच का 1.5K pOLED डिस्प्ले मिलती है. इस डिस्प्ले के डिज़ाइन से स्मार्टफोन की पूरी रंगत बदल गयी है. इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाला डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 144Hz का बनाया है. यही नहीं दरअसल इस स्मार्टफोन को IP68 की रेटिंग दी गयी है. दरअसल इस रेटिंग का मतलब है की पानी और धूल से स्मार्टफोन को कुछ भी नहीं होगा. ऐसे में अगर आप उन लोगों में से हैं जो ऐसे जगह रहते है जहाँ पर ज्यादा धूल है तो आपके लिए ये स्मार्टफोन नंबर 1 है.

स्मार्टफोन की बात हो रही है और प्रोसेसर की बात न हो ऐसे कैसे हो सकता है. दरअसल बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट का प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दी गयी है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 3 ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट और चार साल का सिक्योरिटी सपोर्ट भी दिया गया है. ऐसे में ये स्मार्टफोन सपोर्ट के मामले में कमाल का होने वाला है.

कैमरा

अब आते है किसी भी स्मार्टफोन के सबसे जरुरी चीज़ पर जो है कैमरा. बात अगर कैमरा की करें तो Morotola Edge 50 Pro के कैमरे में आपको डॉल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर दिए गए है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में दिए गए कैमरे की बात करें तो आपको इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

यही नहीं आपको इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें बहुत ही तगड़ा कैमरा दिया जाने वाला है जो आपके फोटो और वीडियो को और झकास बनाएगा.