आज के भारतीय युवाओं की पहली पसंद स्पोर्ट बाइक हो चुकी है जिसमें केटीएम की तरफ से आने वाली KTM Duke 200 सबसे अधिक बेची जाने वाली किफायती स्पोर्ट बाइक है। ऐसे में यदि आपका सपना भी इस बाइक को खरीदने का है, परंतु बजट कम होने के चलते आप इस बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आ रहे हैं।

इस दिल के अंतर्गत आप KTM Duke 200 को खरीद पाएंगे वह भी सिर्फ 1 लाख में जी हां इसके लिए आपको ढाई लाख रुपए खर्च करने नहीं पड़ेंगे बल्कि 1 लाख में बिल्कुल नहीं और चमचमाती कंडीशन में KTM Duke 200 को आप अपने घर ले आ सकते हैं। चलिए बताते हैं पूरी जानकारी।

KTM Duke 200 से जुड़ी जानकारी

केटीएम की तरफ से आने वाले इस स्पोर्ट बाइक में काफी पावरफुल इंजन और माइलेज भी मिल जाती है आपको बता दे कि इसमें 200 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो की 25 Ps की पावर और 19.2 Nm का पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। इस बाइक में आराम से 33 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिल जाती है।

मार्केट में KTM Duke 200 की कीमत

अभी के समय में यदि आप भारतीय बाजार से KTM Duke 200 को खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दे कि इसकी कीमत भारतीय बाजार में 1.95 लाख रुपए से 2.20 एलख रुपए के बीच हैं। परंतु यदि आप बेहद कम चली हुई सेकंड हैंड केटीएम ड्यूक बाइक को खरीदने हैं तो वह आपको केवल 1 लाख की कीमत में मिल सकती है।

सिर्फ 1 लाख में KTM Duke 200 बाइक

आपको बता दे कि सिर्फ एक लाख में मिलने वाला केटीएम ड्यूक 2018 मॉडल सेकंड हैंड बाइक है जो की 15000 किलोमीटर ही चली हुई है। यही कारण है कि बाइक की कंडीशन काफी शानदार और नई लगती है। दरअसल या बाइक दिल्ली शहर में करोल बाग सरस्वती मोटर के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 1.15 लाख रखी गई है।