Nokia 7610 Mini 5G:  मोबाइल के लॉन्च से पहले ही तहलका मचा रहा है नोकिया का यह फोन. इसमें आपको किसी चीज़ की कमी नहीं मिलेगी. इस का डिज़ाइन भी है नया. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 7610 Mini 5G है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. इस Nokia 7610 Mini 5G मोबाइल में Corning Gorilla Glass 7 ka डिस्प्ले प्रोटेक्शन भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.9 इंच का सुपर अमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलता है. आपको इसमें बहुत ही पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है. इस मोबाइल में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का प्रोसेसर दिया गया है. यह फ़ोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें आपको स्टोरेज और रैम के ऑप्शन मिलते है.आपको इसमें
12/16 GB और 256/512 GB ROM इंटरनल स्टोरेज और दिए जाते है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस Nokia 7610 Mini 5G स्मार्टफोन में बैक साइड की ओर डुअल कैमरा का सेटअप दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का और इसके साथ में एक और कैमरा देखने को मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फ्रंट कैमरा की बात करें तो आपको इस Nokia 7610 Mini 5G में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में Li-Polymer 6800 mAh Non-removable की पावरफुल बैटरी दी जाती है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिलेगा.इस स्मार्टफोन की बैटरी भी ही धाकड़ है. इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की बात करें तो आपको इसमें टाइप सी चार्जिंग सॉकेट और ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे कहीं सारे नए फीचर्स दिए गए है.

कीमत

बात अगर इस नए Nokia 7610 Mini 5G स्मार्टफोन की कीमत की करें तो इसकी कीमत 6600 रुपए रखी गई है. वैसे इस कीमत को अभी कंपनी ने कन्फर्म नहीं किया है. असल में यह स्मार्टफोन अभी लॉन्च नहीं हुआ है. ऐसे में लॉन्च होने के बाद ही इसकी असल कीमत के बारे में पता चलेगा.