Nokia 7610 Pro Max:  ये बात तो हम सब जानते है की आज कल सबकी जुबान पर सिर्फ और सिर्फ नोकिया छाया हुआ है. इसी बीच सारे ट्रेंड को तोड़ते हुए नोकिया ने एक ऐसा फ़ोन लॉन्च किया है जो दिखने में भले छोटा सा है लेकिन इसे छोटा पैकेट बड़ा धमाका बोलना गलत नही होगा.

जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia 7610 Pro Max. इसमें आपको कैमरा, ऑडियो जैक रेडियो जैसे कई सारे फीचर्स मिलेंगे. अगर आपके घर कोई बुजुर्ग है जिसे स्मार्टफोन चलाना न आता हो तो उसके लिए ये स्मार्टफोन किसी से कम नहीं है. आप उन्हें ये फ़ोन दे सकते है. लुक वाइस भी ये फ़ोन देखने में काफी सुंदर लग रहा है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक धाकड़ फीचर्स मिलेंगे. वैसे भी नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन में जबरदस्त फीचर्स ना हो ऐसा कैसा हो सकता है. ऐसे में बात अगर फीचर्स की करें तो
कंपनी की ओर से अभी कुछ नहीं कहा गया है. वैसे फीचर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का 176×208 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है. डिस्प्ले का साइज़ 2.1 इंच का है. ये स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें आपको 8MB का इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलता है.

कैमरा और बैटरी

कैमरा की बात करें तो आपको इस Nokia 7610 Pro Max स्मार्टफोन में 1MP का कैमरा देखने मिलेगा. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 900mAh की बैटरी भी दी जाएगी. इतना ही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 3GP MP4 वीडियो और MP3 ऑडियो प्ले दिया गया है.

कीमत

कीमत की बात करें तो आपको यह स्मार्टफोन 499 रुपये में मिल जाएगा. वैसे इस स्मार्टफोन की असल कीमत क्या होगा ये इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद पता चलेगा. कंपनी ने अभी इस बारे में जय कुछ नहीं बताया है.