नई दिल्ली। हरियाणवी कलाकारों में सपना चौधरी का नाम जाना-पहचाना है। सपना चौधरी ने अपना जो मुकाम बनाया है वहां तक पहुंचना बड़े से बड़े कलाकारों का ख्वाब होता है। सपना चौधरी वैसे तो स्टेज से लेकर छोटे पर्दे और रुपहले पर्दे पर भी अपने हुनर का जलवा बिखेर चुकी हैं। सपना चौधरी के गाने देश ही नहीं विदेशों में भी काफी पसंद किए जाते हैं। सपना चौधरी आज किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उन्हें हरियाणा के क्वीन का भी खिताब मिला है।

सपना चौधरी आज भी जब स्टेज पर ठुमके लगाती हैं तो वहां हजारों की भीड़ उनके साथ नाचने लगती है सपना चौधरी के चाहने वाले हर उम्र के लोग हैं जवान तो जवान बूढ़े भी सपना चौधरी के गानों पर झूमने लगते हैं सपना चौधरी जो भी गाना गाती हैं वह सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल होने लगता है।

सपना चौधरी का ऐसा ही एक गाना सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है गाने के बोल हैं Jathar Thoda, वाइरल गाना म्यूजिक हिट नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। वाइरल वीडियो में सपना चौधरी गुलाबी रंग का टाइट पटियाला सूट पहने हुए नजर आ रही है।

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सपना चौधरी पूरे स्टेज पर उछाल-उछलकर ठुमके लगा रहे उनकी अंगदाइयों को देखकर स्टेज के पास खड़े दर्शन भी झूम उठते हैं। इस वीडियो में जवान क्या और क्या बुजुर्ग सभी के पसीने छूट जाते हैं। इस वीडियो की व्यूज की बात करें तो अब तक इस वीडियो को 3 करोड़ बार देखा जा चुका है और लगातार इसके व्यूज बढ़ते जा रहे हैं। ये वाइरल वीडियो नया नहीं है इस गाने को 15 जनवरी 2017 को अपलोड किया गया था।

सपना चौधरी जितनी पॉपुलर है वह अपने फैंस के लिए उतनी सरल हैं, वे अपने फैन्स से अपने सारे सीक्रेट शेयर करती हैं। इसी लिए उनके चाहने वाले उनसे हमेशा सोशल मीडिया पर जुड़े रहते हैं, उनकी हर एक्टीविटी पर लोग अच्छा खासा रिएक्शन देते हैं। वीरेदी वेडिंग फ़िल्म में उनका हट जा ताऊ गाना ज़बरदस्त हिट हुआ था। इसके अलावा तेरी आख्या का यो काजल और गजबन चूंदड़ी जयपुर की आज भी लोगों की ज़ुबान पर छाया रहता है।