Smart tv on Sale जैसा कि सभी लोग जानते हैं अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर बहुत ही जल्द त्योहारों के सीजन के सेल शुरू होने वाले हैं। सेल के दौरान सभी लोग ज्यादा से ज्यादा चीज खरीदना चाहेंगे। खास तौर पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर बहुत ज्यादा छूट दी जाती है। ऐसे में 8 अक्टूबर से अमेज़न सेल शुरू होने जा रहा है।

आपको बता दे इस सेल में स्मार्ट टीवी पर बम्पर बचत की साजिश की गई है। जी हां अगर कोई भी व्यक्ति इस सेल के दौरान अमेज़न सेल से स्मार्ट टीवी खरीदता हैं तो उन्हें  7000 से भी कम में एक बेहतरीन 32 इंच का स्मार्ट टीवी मिलेगा। इसके साथ ही स्मार्ट टीवी के लिए आपको कुछ EMI लोन या फिर स्पेशल इंस्टेंट डिस्काउंट की सुविधा भी दी जाएगी।

TCL Smart tv on Sale

अगर आप टीसीएल कंपनी का 32 इंच का स्मार्ट टीवी खरीदने हैं तो इसकी कीमत ₹10000 से भी काम है। इस शानदार टीवी पर आपको 2 साल की वारंटी भी दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि इसकी कीमत सेल के दौरान आपको मात्र 9,990 रुपए ही देनी है। अगर आप भी अपने परिवार के लिए एक शानदार स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो TCL का यह मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है।

Toshibha 32 inch tv sale

अमेज़न सेल पर बहुत सारी कंपनियां अपनी शानदार स्मार्ट टीवी को कम कीमत पर अपने ग्राहकों को बेच रही है। ऐसे में अगर आप तोशीबा के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी को आर्डर करते हैं तो इसकी कीमत आपको मात्र 999 रुपए चुकानी है। आपको बता दे इस प्रोडक्ट पर बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध है।

Must Read

अगर अपने शानदार टीवी को जम्मू कश्मीर बैंक ट्रांजैक्शन से खरीदते हैं तो इस पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा और तब इस टीवी की कीमत 9499 हो जाएगी। 32 इंच का शानदार स्मार्ट टीवी मात्र इतनी सी कीमत पर केवल अमेज़न सेल पर ही उपलब्ध है। 

IFFALCON Bezel Less S series Smart tv 

अमेज़न सेल पर आपको इस मॉडल की टीवी भी मिल रही है। आपको बता दे यह एक शानदार 32 इंच का स्मार्ट टीवी है जो आपको 10000 से भी कम कीमत पर उपलब्ध है। ऑफर की मुताबिक यह टीवी आपको मात्र 7,749 में दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप इस S सीरीज की तरफ से पेश किया जा रहे हैं इस स्मार्ट टीवी को आर्डर करते हैं तो आपको बहुत ही अच्छा फायदा होगा।

आपको बता दे अगर आप इस tv को Onecard क्रेडिट कार्ड से emi पर खरीदने हैं तो आपको इस समय ₹250 का फायदा होने वाला है। उसके बाद इस टीवी की कीमत मात्र 7,500 हो जाएगी।

VW 32 inch LED tv

मार्केट में यह 32 इंच का टीवी अपने फ्रेमलेस लोक के कारण जाना जाता है सिस्टम इस आकर्षक मॉडल को अगर आप अपने परिवार के लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि इसकी कीमत 6799 रुपए निर्धारित की गई है। वहीं अगर आप HSBC cashback का इस्तेमाल करते हैं और बैंक Bank offer के तहत इस टीवी आर्डर करते हैं तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। ऑफर अप्लाई होने के बाद इस मॉडल की कीमत मात्र 6549 रुपए हो जाएगी।