Nokia 1100 C31 Note: नोकिया के स्मार्टफोन धाकड़ होते है. ऐसे में इस कंपनी ने कीपैड या स्मार्टफने दोनों ही मनमां में अच्छे अच्छे कंपनी की बैंड बजा दी है. हम अभी जिस स्मार्टफोन के बारे में बात करने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 1100 C31 Note है. आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलने वाली है. आपको इसमें जबरदस्त का फीचर्स मिलेगा.चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

बात फीचर्स की करें तो आपको इस नोकिया 1100 C31 Note स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 3.7-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस समरफोने में QWERTY कीबोर्ड से लैस किया गया है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Nokia 1100 C31 Note स्मार्टफोन में कैमरा भी कुछ नहीं है. अब अगर आप इस स्मर्टफ़ोने में मिलने वाले कैमरा के वजह से इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो आप बिलकुल सही है. जी हाँ क्योंकि कैमरा और बैटरी के मामले में तो नोकिया के स्मार्टफोन बेजोड़ है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो के लिए फ्रंट कैमरा 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वही आपको इस समर्थन में बैक कैमरा 64 मेगापिक्सल का एचडी कैमरा दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इसमें दमदार बैटरी की करें तो आपको इसमें जबरदस्त बैटरी बैकअप दिया गया है. आपको इस Nokia 1100 C31 Note 6000 m/h की बैटरी देखने को मिलती है.

स्मार्टफोन में दिए गए अन्य फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले अन्य फीचर्स की करें तो आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है. आपको इस स्मार्टफोन में टाइप सी केबल दिया गया है जप फ़ास्ट चार्जिंग को ऑफर करता है. आपको इस स्मार्टफोन में 3.2 का स्पीकर जैक दिया गया है.