Nokia Joker Lite Smartphone: नोकिया का एक स्मार्टफोन बहुत ही तेज़ी से तहलका मचा रहा है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलता है. यही नहीं इसमें आपको कैमरा से लेकर बैटरी सब कुछ धांसू मिलता है. अभी हाल ही में जो फ़ोन तहलका मचा रहा है उसका नाम Nokia Joker Lite है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

Nokia Joker Lite स्मार्टफोन का डिस्प्ले

बात Nokia Joker Lite Smartphone के डिस्प्ले की करें तो इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.8 इंच का एक बड़ा सा सुपर अमोलेड डिस्पले है. इसमें इसकी प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास में डिस्प्ले मिलता है.

Nokia Joker Lite स्मार्टफोन का प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 888 प्लस का प्रोसेसर देखने को मिलेगा. इस स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 12 का ऑपरेटिंग सिस्टम लता है.

Nokia Joker Lite स्मार्टफोन का इंटरनल स्टोरेज

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी कि बात करें तो इसका रैम और इंटरनल स्टोरेज भी आपको धांसू मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB /12gb की रैम के अलावा 128 जीबी/ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है.

Nokia Joker Lite स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी की करें तो आपको इसके अंदर एक बहुत ही पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी. यही नहीं आपको इसमें 7600mAh की पावरफुल बैटरी भी लगी मिलेगी. इसमें आपको 45 वाट की फास्ट चार्जिंग भी मिलती है.

Nokia Joker Lite स्मार्टफोन का कैमरा

आज कल कैमरा कितना जरुरी होगा गया है. ऐसे में कैमरा कि बात ना करें ऐसा कैसे हो सकता है. आपको इस स्मार्टफोन की बैक साइड 4 कैमरे का सेटअप दिया गया है.वही इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 108MP का है. यही नहीं इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन पर 20MP+16MP+5MP के अन्य कैमरे लगे हुए है. बात अगर फ्रंट कैमरा की करें तो आपको इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा मिलता है.

Nokia Joker Lite Smartphone की कीमत

कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में नहीं बताया है. लेकिन मार्किट में एक अनुमान लगाया जा रहा है कि नोकिया का ये धाकड़ स्मार्टफोन आपको 20,000 तक में मिल जाएगा. लेकिन हाँ इसे खरीदने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है.